RAIPUR: पूरक परीक्षा देने आए छात्र को पीट पीट कर मार डाला ? हत्या के सभी आरोपी नाबालिग,1 गिरफ्तार, शेष फरार

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
RAIPUR: पूरक परीक्षा देने आए छात्र को पीट पीट कर मार डाला ? हत्या के सभी आरोपी नाबालिग,1 गिरफ्तार, शेष फरार

Raipur।स्थानीय खमतराई इलाक़े के काशीराम शर्मा स्कूल में दसवीं की पूरक परीक्षा देने आए छात्र मोहन सिंह राजपूत को 11 वीं में पढ़ने वाले छात्र ने सवाल का जवाब नहीं देने पर साथियों के साथ मिलकर पिटाई कर दी। छात्र मोहन सिंह राजपूत को इस कदर पीटा गया कि, वह बेहोश हो गया, अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घटनाक्रम में प्रमुख आरोपी रहे छात्र को अभिरक्षा में लिया है जबकि उसके शेष साथियों की तलाश की जा रही है।





सवाल का जवाब नहीं मिला तो मार डाला!



  घटना के ब्यौरे ने सभी को हैरान कर दिया है। बताया जा रहा है कि, छात्र मोहन सिंह राजपूत दसवीं की पूरक परीक्षा देने स्कूल पहुँचा तो उसी स्कूल में 11 वीं में अध्ययनरत एक छात्र ने अंग्रेज़ी में उससे पूछा कि,कौन से स्कूल में पढ़ते हो, छात्र मोहन सिंह राजपूत ने इसके बाद जवाब नहीं दिया या यदि दिया तो वह नागवार गुजर गया जिसके बाद 11 वीं के उस छात्र ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पिटाई कर दी। हाथ मुक्के से इस कदर पिटाई की गई कि, मोहन सिंह वहीं बेहोश हो गया। मोहन को जब अस्पताल ले ज़ाया गया तो चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।



Raipur News छत्तीसगढ़ रायपुर पूरक परीक्षा chhatisgarh accused Student khantarai Mohan singh rajput miners one arrested खमतराई मोहन सिंह राजपूत आरोपी नाबालिग एक गिरफ्तार शेष फ़रार